क्राइम

आगरा: डाक्टर के घर में उसकी पत्नी को बन्धक बनाकर दिन दहाडे एक करोड़ की लूट

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा. थाना शाहगंज क्षेत्र में डॉक्‍टर के घर में रविवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम द‍िया। बताया जाता है क‍ि एसी मैकेनिक बनकर घुसे बदमाशों ने पत्‍नी और नौकर को बंधक बना लिया था। आधे घंटे बाद वे ज्‍वैलरी और कैश लेकर फरार हो गए। फ‍िलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं।
 
दरअसल, डॉ. बैनी माधव गोयल अपनी पत्‍नी स्‍नेहलता गोयल शाहगंज के साथ इलाके में रहते हैं। उनके बेटे डॉ. रवि गोयल, डॉ. राजीव गोयल, बहू डॉ. भावना गोयल और डॉ. शिवानी गोयल का गजानन नगर में गोयल हॉस्पिटल है।
रविवार करीब दोपहर ढ़ाई बजे डॉ. बैनी माधव गोयल की पत्‍नी स्‍नेहलता, नौकर आकाश और कमलेश घर में थे। इसी दौरान घर की घंटी बजी। नौकर ने बाहर खड़े तीन लोगों से पूछा, तो उसने बताया कि वे एसी मैकेनिक हैं। घर का एसी ठीक करने आए हैं।
स्‍नेहलता ने बताया] घर में पिछले तीन-चार दिनों से एसी खराब पड़ा हुआ था और एक मैकेनिक को बुलाया गया था, लेकिन मैकेनिक के वेश में बदमाश आ गए।
बदमाशों ने घर में घुसते ही कमर से पिस्‍टल निकाली और स्‍नेहलता पर तान दी। इसके बाद अलमारी की चाबी मांगी।
चाबी मिलते ही बदमाशों ने स्‍नेहलता, नौकर आकाश और कमलेश को बाथरूम में बंद कर दिया और कहा, चीखने पर गोली मार दी जाएगी।
करीब आधे घंटे तक बदमाशों ने घर में लूट की। अलमारी से ज्‍वैलरी निकाली। इसके बाद कई कमरों में घुसकर वहां से रुपए और ज्‍वैलरी निकल ली।
लूट के बाद बदमाश कोठी के मुख्‍य गेट से निकलकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लूटी गई कैश और ज्‍वैलरी की कीमत करीब एक करोड़ रुपए है।
जब घर से आवाज आनी बंद हो गई, तब बंधक बनी स्‍नेहलता और नौकर चीखने लगे। इसके बाद किसी तरह उन्‍होंने बाथरूम का दरवाजा खोला और पुलिस को खबर की।
घटना के बाद डॉ. बैनी माधव गोयल के बेटे डॉ. रवि गोयल, डॉ. राजीव गोयल कोठी में पहुंचे। उनके कमरों का सामान बिखरा हुआ है।
एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे मौके पर पहुंचे हैं। उन्‍होंने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है और बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending