फैशन

स्टाइलिश दिखने के लिए वॉर्डरोब में शामिल करें मेटालिक कलर

बारिश के मौसम में हर किसी को अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है. बूदों की तेज बौछार के बीच कपड़ों से खुद को स्टाइलिश लुक देना किसी जंग से कम नहीं होता. इसलिए ऐसे मौसम में बॉडी फिट ड्रेस और हाई हेमलाइन स्कर्ट को सेफ चॉइस माना जाता है. लेकिन आमतौर पर लोग फैशन सेंस के अभाव में सभी सही फैसला नहीं कर पाते और हंसी का पात्र बन जाते हैं. इन्हीं परेशानियों को देखते हुए फैशन एक्सपर्ट ने इस मानसून में कपड़ों के स्टाइलिंग को लेकर कुछ खास टिप्स दिए हैं.

हाई हेमलाइन स्कर्ट
बरसात के मौसम के लिए मिनी स्कर्ट और हाई स्लिट स्कर्ट परफेक्ट चॉइस माने जाते हैं. साथ ही अगर इन्हें किसी मेटालिक टॉप के साथ पहना जाए तो ये खूबसूरत लुक देता है. साथ ही अगर आप कुछ फॉर्मल पहनना चाहती हैं तो अपने ट्रॉउजर के जगह प्लाजो का इस्तेमाल भी कर सकती हैं.

ढेर सारे रंगों से करे परहेज

इस मौसम में अपने आउटफिट में ज्यादा रंगों को शामिल न करें. कोई एक सॉलिड कलर ही आपके लिए ज्यादा बेहतर साबित हो सकता है.

मेटालिक ऐक्ससरीज
आप अपने कपड़ों को मेटालिक एक्ससरीज के साथ भी कैरी कर सकते हैं. अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो ये लुक आपके लिए बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है. लंबे इयरिंग्स के साथ स्लिंग बैग आपको फंकी लुक देता है.

स्लीवलेस टॉप और हॉट पैन्ट
अगर आप किसी में पार्टी में जा रही हैं तो फैशनेबल लुक के लिए स्लीवलेस टॉप को प्लाजो के साथ भी पहन सकती हैं. साथ ही अगर पार्टी के लिए बाहर जा रही हैं तो टैंक टॉप को हॉट पैंट के साथ कैरी करें.

वेजेस और फ्लैट पहनें
अगर आप ऐसे मौसम में कहीं बाहर जा रहे हैं तो हील्स या स्टिलेटोज न पहनें. इनके स्थान पर वेजेस या फ्लैट स्लीपर पहनें. ये ज्यादा कम्फर्टेबल होते हैं. किसी डांस पार्टी में जा रहें हैं तो क्रॉप टॉप के साथ धोती पैंट भी कैरी कर सकते हैं. ये आपके बॉडी के लिए काफी आरामदायक भी होता है.

फैब्रिक का रखें ध्यान
इस मौसम में कॉटन, स्लिक, शिफॉन, नॉयलोन और जॉरजेट के हीं कपड़े पहनना ज्यादा अच्छा होता है.

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending