क्राइम

आखिर कहां गई यूपी80बीआर-1786?? सात थानों का फोर्स और चीता मोबाइल भी कार पकड़ नहीं सके

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। बीती रात साकेत चौराहे पर पुलिस की ग्रांड चैकिंग के दौरान एक गाड़ी संख्या यूपी80बीआर-1786 दो घंटे तक पुलिस को छकाती रही और अंत मे चकमा देकर भाग निकली। कार का पीछा करने के लिए पीआरबी की नौ गाड़ियां, सात थानों को पोर्स और चीता पुलिस लगाई गई। लेकिन कार को रोक पाने ल पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली। पुलिस अभी भी कार की तलाश में लगी है उम्मीद है जल्द पकड़ मे आएगी।

जानकारी के मुताबिक, बीती रात लोहामंडी थाना क्षेत्र के तहत जयपुर हाउस के निकट साकेत चौराहे पर ग्रांड चैकिंग चल रही थी, इसी दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार (यूपी80बीआर-1786) को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। लेकिन कार चालक ने पुलिस वालों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर दिया। पुलिसकर्मी बचे, इतनी देर मे उसने गाड़ी को शांति स्वीट्सू की ओर दौड़ा लिया। वहां चीता मोबाइल ने कार को रोकने की कोशिश की तो चालक गाली-गलौज करता हुआ भाग गया। फिर क्या था पुलिस कार के पीछे लग गई। कार एमजी रोड होती हुई वजीरपुरा में घुस गई, जहां पुलिस ने वहां दो घंटे तक उसे तलाश किया लेकिन कार चालक वहां से भी निकल गया। इस दौरान शहर से बाहर निकलने के सारे रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दी गई लेकिन अंतत) हाथ नहीं मिली।

आखिर क्या था कार में, क्यों भागा कार चालक: पुलिस कार की तलाश में लगी है। सवाल है कि कार में था क्या, क्या उसमें हथियार थे, या फिर बदमाश सवार थे। वे कौन थे, पुलिस इसका प्रयास लगाने में जुटी है।इसके लिए कार नंबर के जरिये उस तक पहुंचा जाएगा। पुलिस

Tags

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending