क्राइम

आगरा में शहिद हुए सिपाही को दी गई विदाई, एडीजी ने दिया गार्ड आफ आॅनर

आगरा. यहां के एत्माउद्दौला थाना के पास शनिवार को अज्ञात बदमाशो की गोली का शिकार हुए शहीद सिपाही सुनील यादव को पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस दौरान आगरा पुलिस के हर कर्मचारी ने अपना एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है।
बन्दूको के साथ कंधा देकर दी श्रद्धांजलि
– शहीद सुनील यादव अलीगढ़ के रहने वाले थे। उनके एक बेटा और एक बेटी है।
– शनिवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शहीद सिपाही का शव पुलिस लाइन लाया गया। शहीद को राजकीय सम्मान दिया। एडीजी अजय आनन्द ने खुद शहीद को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस दौरान आईजी मुथा अशोक जैन, एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे और एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह समेत सभी अधिकारी मौजूद रहे। जिलाधिकारी गौरव दयाल ने शहीद को सलामी दी।
– शहीद को बन्दूको की सलामी के साथ-साथ सभी ने कंधा देकर अंतिम श्रद्धांजलि दी । स्व सुनील के पिता दयाराम यादव बेटे को अंतिम श्रद्धांजलि मिलने के दौरान बुरी तरह चीत्कार कर रहे थे।
स्व सुनील के पिता दयाराम यादव बेटे को अंतिम श्रद्धांजलि मिलने के दौरान बुरी तरह चीत्कार कर रहे थे।
पुलिस कर्मचारी ने अपना एक दिन वेतन देंगे
– एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने सभी की सहमति से पुलिस विभाग का एक दिन का वेतन लगभग 31 लाख रुपये मृतक के परिवार को देने की घोषणा की है।
– सुनील के पिता का कहना है, “बेटा बहुत बहादुर था और उसका सपना था कि वो पुलिस की नौकरी करे। हमे नहीं पता था कि इस नौकरी में वो इतनी जल्दी हमारा साथ छोड़ जाएगा। उन्होंने बेटे की बहादुरी पर पूरे प्रदेश के लिए गर्व बताया है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending