क्राइम राजनीती

मनोज तिवारी पर चुनावी बैठक के दौरान एक अज्ञात शख्स ने उन पर फेंके पत्थर और लकड़ी, पुलिस ने जांच शुरू कर दी

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर चुनावी बैठक के दौरान पत्थर और लकड़ी फेंकने का मामला सामने आया है.

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर चुनावी बैठक के दौरान पत्थर और लकड़ी फेंकने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस बैठक की रिकॉर्डिंग का इस्तेमाल कर रही है. इस मामले के संबंध में फिलहाल मनोज तिवारी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक, अगले सप्ताह होने वाले उपचुनाव के लिए शनिवार को मनोज तिवारी उत्तर दिल्ली के बवाना पहुंचे थे. इस दौरान एक अज्ञात शख्स ने उन पर पत्थर और लड़की का टुकड़ा फेंका.

पुलिस ने बताया कि तिवारी पर लकड़ी का एक टुकड़ा और एक पत्थर उस समय फेंका गया जब वह बवाना के जेजे कालोनी के झंडा चौक पर बैठक के लिए लगाए गए मंच पर मौजूद थे.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमारे द्वारा सार्वजनिक बैठक की कराई गई वीडियोग्राफी की मदद से हम आरोपी की पहचान स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं. चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार चुनाव के दौरान इस तरह की बैठकों की रिकार्डिंग की जाती है.”

 

वहीं मामले में बीजेपी के प्रवक्ता ने बयान देते हुए कहा कि, ऐसा लगता है कि चुनाव में अपनी हार को सामने देख विपक्षी पार्टियां हिंसा पर उतारू हो गई हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना में मनोज तिवारी को कोई चोट नहीं आई है.

आपको बता दें कि, बवाना में भाजपा, आप और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. 23 अगस्त को होने वाले इस उपचुनाव के लिए सभी पार्टियां पूरा दमखम दिखाने में लगी हुई हैं. इस सीट से विधायक वेद प्रकाश ने आप पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है, और वो मैदान में हैं.

Add Comment

Click here to post a comment




Trending