आगरा क्राइम राजनीती

आप ने फूंका यूपी सरकार का पुतला

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ झंडा उठा लिया है। मौका मिला है गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में आॅक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत। आम आदमी पार्टी का कहना है कि यह एक शर्मनाक घटना है कि आक्सीजन की कमी के कारण बच्चे मर रहे हैं और सरकार बहाना बना रही है। पार्टी ने बोदला चौराहे पर उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। साथ ही सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का इस्तीफा भी मांगा।
इस मौके आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक कपिल वाजपेयी ने कहा कि सरकार विज्ञापन पर तो करोड़ों रुपये लगा रही है, लेकिन बच्चों की आॅक्सीजन के लिए पैसा नहीं है। योगी सरकार किसको धोखा दे रही है? ये सरकार दिशाहीन होकर काम कर रही है। जिनके बच्चे मरे हैं, उनका दर्द कम करने के बजाय सरकार घटना से मुंह चुरा रही है। सभी भोग विलास में लगे हैं। योगी जी तो संत हैं, उनको तो कम से कम संतरी से मंत्री तक को निलंबित करना चाहिए था।
आम आदमी पार्टी के किसान मोर्चा के संयोजक बने सिंह पहलवान ने कहा कि बच्चों की मौत दुखद और शर्मनाक है। उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है। यहाँ कानून की बजाय अराजकता का राज लगता है। सरकार को सभी अस्पतालों की व्यवस्था सही करानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव में अनेक प्रकार के सपने दिखाए थे। इसी आधार पर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत की सरकार दी। अब भाजपा की जिम्मेदारी है कि वह जनता के साथ खिलवाड़ न करे। जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री योगी हो, अगर उस प्रदेश की जनता भी दुखी है, तो इससे बड़ी विडम्बना नहीं हो सकती है।
पुतला दहन में कपिल वाजपेयी के साथ बने सिंह पहलवान, रामसेवक, अनुज गुप्ता, गुरजीत सिंह, गोपाल शर्मा, जगदीश राजौरिया, अमित कुमार, राकेश शर्मा, राम कुमार, अरविंद कुमार, सत्यभान भारती, सन्तोष, अजय पाल, प्रमोद बंसल, योगेश, आवेश बघेल, बबलू भाई आदि उपस्थित थे।

Add Comment

Click here to post a comment




Trending