आगरा क्राइम

पड़ोसी के घर फांसी पर झूलती मिली युवक की लाश: Agra

आगरा। एमएम गेट थानाक्षेत्र के शीतला गली में एक व्यक्ति की लाश अपने पड़ोसी के घर मे फांसी के फंदे पर झूलती मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीन के चक्कर मे क्षेत्र के दबंग व्यक्ति ने हत्या करके लाश फांसी से लटका दी। क्षेत्रीय लोगो के आक्रोश के चलते कई थानों की फोर्स मौके पर भेजी गई है। मृतक भाजपा युवा मोर्चा के नेता का चाचा बताया गया है।
शुक्रवार सुबह आगरा के थाना एमएम गेट के शीतला गली में दूध का काम करने वाले नरेश यादव की लाश दबंग पड़ोसी नवीन गोस्वामी के घर में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। घटना के बाद से आरोपी अपने घर से फरार हो गया। हत्या की सूचना परिजनों को मिलते ही घर मे कोहराम मचगया। परिजनों ने बताया, दबंग पड़ोसी नरेश को जमीन के विवाद को लेकर काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत कई बार थाने को दी थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
परिजनों का कहना है कि गुरुवार को पड़ोसी दबंग नवीन ने मृतक को धमकी भी दी थी। इसके बाद देर रात नवीन ने नरेश को बातचीत के लिए अपने घर बुलाया। सुबह उसी के घर में नरेश की लाश फंदे से लटकती हुई मिली।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, स्थानीय लोगों में दबंग और पुलिस की कार्यप्रणाली पर आक्रोश है, जिसके चलते मौके पर कई थानों की फोर्स भेजी गई है। मृतक की पत्नी उषा का कहना है, पति पर खतरा था। हम कई बार थाने गए तो हमें टहला दिया जाता था। इसी कारण यह घटना हुई है। मृतक के भतीजे आशु यादव ने बताया, चाचा का नवीन से कई दिनों से मकान की जमीन घेरने को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले में एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है, शीतला गली में नरेश की लाश फांसी पर लटकी मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझ जाएगी। जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है वो घर से फरार है, उसकी तलाश भी की जा रही है।

Add Comment

Click here to post a comment