आगरा क्राइम

मौत का झपट्टा, 4 यात्री मरे, 15 जख्मी: Agra

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। कन्नौज से राजस्थान जा रही एक निजी बस में गहरी नींद में सो रहे यात्रियों पर अचानक मौत ने झपट्टा मार दिया। राजस्थान रोडवेस की एक बस ने सामने से टक्कर मार दी। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे पथौली नहर के पास हुए इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, और 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसा इतनी तेज धमाके के साथ हुआ और उसके बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। इसी दौरान पुलिस भी वहां आई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भेजा।
आगरा जयपुर हाईवे पर पथौली नहर के पास इन दिनों सड़क चौड़ी करने का कार्य चल रहा है। एक निजी बस (यूपी78ई-2424) कन्नौज से राजस्थान में जहारवीर बाबा के तीर्थ जा रही थी। बस में करीब अस्सी लोग सवार थे। सुबह साढ़े तीन बजे बस पथौली नहर के पास पहुंची, इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रही राजस्थान रोडवेज की बस (आरजे9टीए-4373) के चालक ने निर्माणाधीन सड़क के गड्ढों से बचने के लिए बस को दूसरी साइड पर लेने का प्रयास किया और निजी बस से जा टकराया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने एसएन इमरजेंसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में मरने वालों की पहचान इंद्रजीत पुत्र श्रीकिशन सिंह और उनकी पत्नी रिंकी निवासी धिमाऊ बिल्हौर कानपुर देहात, बस चालक कल्लू पुत्र इलियास निवासी विधूना औरेया, देवांशी पुत्री अंकित निवासी सौरिख कन्नौज है। इंद्रजीत और रिंकी की एक पुत्री बुरी तरह घायल है, उसे अभी तक यह नहीं पता कि इस हादसे में वह अनाथ हो गई थी।

एक अन्य हादसे में ड्राइवर की मौत, चिक्तिसक गंभीर

आगरा में ईएसआई हॉस्पिटल में सीएमओ डा. लाजपत राय बीते रोज लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में गंभीर घायल हो गए, जबकि उनके चालक की मौत हो गई। शहीद नगर निवासी डॉ लाजपत राय गाडी से अपने ड्राइवर प्रदीप और हॉस्पिटल के कर्मचारी रघुनाथ त्यागी के साथ गए थे। दोपहर में कन्नौज के पास टायर फटने से गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई।

ये हुए घायल

घायल दिनेश कुमार पुत्र रामस्वरूप गांव तरीन्ड जिला कन्नौज, लाल बहादुर पुत्र बाबूलाल गांव विधूना औरेया, संतोषी पुत्री दीपकुमार गांव नवाला कसान औरेया, टिंकू लाल पुत्र सूबेदार जागेपुरवा कन्नौज, अखलेश पुत्र दीपकुमार नगला किशन औरेया, घनश्याम पुत्र जयलाल गांव बहादुरपुर औरेया, निर्मल कुमारी पत्नी सुरेश नगरिया तार पाल औरेया, विमला देवी पत्नी कल्लू विधूा औरेया, श्याम देवी पत्नी वीरपाल गांव राजूरिया मैनपुरी , प्रबल प्रताप पुत्र उमेश जादेपुरवा कन्नौज, बाबूराम पुत्र वीरपाल कन्नौज, अनुराग पुत्र ओदश जादेपुरवा कन्नौज के रहने वाले कई लोगों की हालत खराब होने पर प्राईवेट हॉस्पिटल लेकर गए।

Add Comment

Click here to post a comment




Trending