आगरा

मंत्री व कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

सच का उजाला नेटवर्क
मथुरा। भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय का शताब्दी वर्ष मना रही है। इसी के तहत बीते रोज मथुरा के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र चौधरी पहुंचे और यहां पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद चौधरी ने जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर में भाग लेकर रक्तदान भी किया। रक्तदान शिविर में दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और लोगों ने रक्तदान किया।

जल्द सुधरेंगे स्वास्थ्य सेवाओं के हाल, पर्यटन में भी होगा बदलाव

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए प्रभारी मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि दीनदयाल उपाध्याय के शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में पार्टी कार्यकर्ताओं और हमने रक्तदान किया। लोगों को जान और माल की छति होती है। स्वास्थ्य सेवाएं और मरीजों को ब्लड की जरूरत पड़ती है। पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।
जिले की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जब प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुधरने में थोड़ा समय लगेगा। एंबुलेंस में डीजल खत्म होने की बात अक्सर सामने आती है। इस लापरवाही में कई बार मरीजों की जान भी चली जाती है। ऐसी कई बार शिकायतें सामने आ चुकी हैं।
वहीं प्रभारी मंत्री चौधरी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि लगभग 15 वर्ष सत्ता में रहने वाली पार्टियों ने स्वास्थ्य से जुड़ी हुई किसी भी चीज का कोई ध्यान नहीं दिया, जिससे पूरा सिस्टम खराब हो चुका है जिसमें सुधार होने में थोड़ा समय लगेगा।
मंत्री चौधरी ने बताया कि योगी आदित्यनाथ सरकार को अभी 4 महीने हुए हैं। स्वास्थ्य संबंधी के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं की बेहतरी के लिए ध्यान दिया जा रहा है। परिवर्तन आपको देखने को मिल गया होगा। आगे भी परिवर्तन देखने को मिलेगा। मथुरा में पर्यटन को बढ़ावा देना है और वृंदावन को भी बढ़ावा मिले। यहां पर पर्यटक बड़ी संख्या में रोज आते हैं। उनको कोई दिक्कत न हो इसके लिए व्यवस्थाओं को सुधारा जा रहा है