आगरा क्राइम

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

ताजगंज के कोटला की बगीची का मामला, दस हुए घायल

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। थाना ताजगंज के कोटला की बगीची में बीती रात बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। एक ने धारदार हथियार से हमला बोला तो दूसरे ने पथराव किया। घटना में दोनों पक्षों से दस लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी का मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कोटली बगीची में दुर्गेश पुत्र भूरेलाल रहते हैं। पास में ही ओमप्रकाश रहते हैं। बताया जाता है कि दोनों पड़ोसियों के बच्चे बीती शाम खेल रहे थे। खेलते-खेलते बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जब इसकी जानकारी ओमप्रकाश के परिजनों को हुई तो उन्होंने अपनो परिजनों के साथ मिलकर दुर्गेश के घर पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया।
इसका जवाब देने के लिए दुर्गेश के परिजनों ने भी पथराव करना शुरू कर दिया। काफी देर तक दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष होता रहा। इस दौरान किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के बीच झगड़े को बंद कराया।
घटना में एक पक्ष से रेखा पत्नी लाखन सिंह, दुर्गेश पुत्र भूरेलाल, टिंकू पुत्र भूरेलाल, माया देवी पत्नी भूरेलाल, रजनी पत्नी राकेश तो दूसरे पक्ष से बंटू पुत्र पप्पू उर्फ विजेन्द्र, किरनदेवी पत्नी ओमप्रकाश, कोमल सिंह पुत्र ओमप्रकाश, मुकेश पुत्र ओमप्रकाश, ओमप्रकाश घायल हो गए। एक पक्ष जहां धारदार हथियार लगने से घायल हुआ था तो वहीं ओमप्रकाश पक्ष के लोग पत्थर लगने से घायल हुए थे। पुलिस ने सभी घायलों का मेडिकल कराया। दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने महिलाओं को छोड़कर सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पति ने पत्नी को पीटा, मुकदमा

आगरा। थाना रकाबगंज के काजीपाड़ा में बीते रोज पति ने अपनी पत्नी के साथ बुरी तरह से मारपीट कर डाली। महिला के मायके वालों ने मुकदमा दर्ज कराया है। पति आए दिन महिला के साथ मारपीट करता था।
जानकारी के अनुसार प्रीति (22) पत्नी विकास काजीपाड़ा रकाबगंज की रहने वाली है। दो साल पहले शादी हुई थी। इसकी ननद है आशा, जो शाहगंज की रहने वाली है। आरोप है कि आशा जब-जब मायके आती है इसके प्रति के बारे में उल्टा कह देती है और विकास इसके साथ मारपीट करता है। विकास का जीजा जेल में बंद है। इसके लिए आशा ने विकास से मदद मांगी। जमानत के लिए विकास प्रीति को संग ले गया था। जमानत देने के बाद दोनों घर लौट रहे थे तभी किसी पर पर झगड़ा हो गया। विकास ने इसको चलती गाड़ी से धक्का दे दिया। घर पर खींच ले आया और फिर मारा पीटा। प्रीति का मायका प्रेम नगर बोदला में है। परिजनों ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment