आगरा क्राइम

काल‍िंदी व‍िहार स्थि‍त 80 फूटा रोड पर देर रात पुल‍िस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: Agra

आगरा | एत्माउद्दौला के काल‍िंदी व‍िहार स्थि‍त 80 फूटा रोड पर मंगलवार देर रात पुल‍िस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड गोल‍ियां चली। इसमें पुल‍िस ने 3 बदमाशों को धर दबोचा, ज‍िसमें एक बदमाश को गोली लगी है, ज‍िसे एनएन मेड‍िकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर पुल‍िस प्रशासन के सभी आला अध‍िकारी पहुंचे हैं और मामले की जांच में जुटे हैं। बताया जाता है क‍ि थाना एत्माउद्दौला के कालिंदी विहार में 29 जुलाई को सिपाही सतीश यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुखब‍िर की सूचना पर पुल‍िस ने घेराबंदी की दो बदमाशों ने फायर‍िंग शुरू कर द‍िया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी…

-एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश यहां कोई वारदात करने आ रहे हैं। पुलिस के पहुंचते ही अपराधियों ने गाड़ी दौड़ाई और फायरिंग शुरू कर दी।
-पुल‍िस के अनुसार, मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को अरेस्ट क‍िया गया है, ज‍िसमें एक बदमाश घायल है जिसे एसएन मेड‍िकल कॉलेज में इलाज के ल‍िए भेजा गया है। बाकी दो बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों ने ही सिपाही सतीश यादव की हत्या की थी।
-वहीं, सूत्रों के अनुसार, राहुल जाट और सलमान नामक बदमाश को गिरफ्तार क‍िया है। वहीं, श्यामवीर उर्फ सरिया को गोली लगी है। राहुल और सलमान आगरा के लंगड़े की चौकी के रहने वाले हैं, जबक‍ि श्यामवीर नहुआखेड़ा जलेसर का है। सलमान भी वर्तमान में अपनी बहन के यहां नहुआखेड़ा में ही रहता था।
वहीं, ये भी बताया जा रहा है क‍ि पुल‍िस पहले से ही बदमाशों को ग‍िरफ्तार क‍िया था, मंगलवार को इसे मुठभेड़ के रूप में अंजाम द‍िया गया।
-घटना की सूचना म‍िलते ही एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ,एसपी सिटी कुंवर अनुपम स‍िंह, एएसपी श्लोक कुमार, सीओ छत्ता संजय कुमार, सीओ सदर उदय राज समेत पुल‍िस प्रशासन के सभी आला अधिकारी मौके पर छानबीन में जुट गए हैं।
-पुल‍िस के मुताब‍िक, घटना का खुलासा बुधवार को क‍िया जाएगा।
 ये है पूरा मामला
-घटना 29 जुलाई की थाना एत्माउद्दोला इलाके के टेडी बगिया क्षेत्र की है। सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच अम्बेडकर पार्क के पास बाइक पर चार बदमाश जा रहे थे। ड्यूटी पर मौजूद चीता मोबाइल के सिपाहियों ने संदिग्ध देखकर बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश नहीं रुके।
-इसके बाद चीता मोबाइल उनके पीछे लग गई। 100 फीटा रोड की तरफ जैसे ही एक गली में बदमाशों ने गाड़ी घुमाई तो उसी समय बहादुरी के साथ चीता मोबाइल पर सवार सिपाही सतीश यादव ने गली के अंदर भाग कर पीछा किया और उन्होंने बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल भी की, लेकिन तभी अचानक बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने सिपाही सतीश को गोली मार दी और भागने में सफल हो गए।
-आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी होते ही एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह और एसओ एत्माउद्दौला हुकुम सिंह  तुरन्त मौके पर पहुंचे। घायल सिपाही को आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Add Comment

Click here to post a comment




Trending