राजनीती

जगह-जगह लगे पोस्टर्स में राहुल गांधी को ढूंढकर लाने वाले को गिफ्ट

राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जगह-जगह लगे पोस्टर्स में राहुल गांधी को ढूंढकर लाने वाले को गिफ्ट देने की बात कही गई है। इस पोस्टर के नीचे लिखा है- “ये अमेठी की जनता की ओर से जारी किया गया है।”

राहुल के बर्ताव से आम जनता अपमानित…

– ये पोस्टर अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के सामने लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है- ”माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं।”
– ”राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा।”
– बता दें कि राहुल गांधी पिछले 6 महीने से अमेठी नहीं गए हैं। आखिरी बार राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के मौके पर आए थे।
हर वक्त उपलब्ध नहीं रह सकते राहुल
– इस बारे में कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने कहा कि यह आरएसएस और बीजेपी के लोगों द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश है।
– “राहुल गांधी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, ऐसे में वह हर समय अमेठी में उपलब्ध नहीं रह सकते।”
लखनऊ आकर 35 मिनट में दिल्ली लौट गए थे राहुल
– 1 अगस्त को राहुल किसानों के जमीन अधिग्रहण मामले में लखनऊ पहुंचे थे।
– वे करीब 35 मिनट शहर में रहे और फिर दिल्ली लौट गए। इस दौरान राहुल लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे गोमतीनगर स्थ‍ित नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) के ऑफिस गए। यहां उन्होंने NHAI के चीफ जनरल मैनेजर (टेक्निकल), रीजनल अफसर राजीव अग्रवाल से मिलकर किसानों की समस्याओं पर बात की।
– आरोप है कि सुल्तानपुर में ज‍सि जगह हाईवे (NH- 233) बन रहा है, उसमें किसानों की जमीन बीच में आ रही है। इसी तरह अंबेडकरनगर में गांववालों के घर बगैर कानूनी नोटिस दिए गिराए जा रहे हैं। कांग्रेस इसी मुद्दे पर किसानों का सपोर्ट कर रही है।

Add Comment

Click here to post a comment




Trending