क्राइम राजनीती

बीजेपी प्रेसिडेंट सुभाष बराला के बेटे विकास IAS अफसर की बेटी पर छेड़छाड़ का आरोप

चंडीगढ़.हरियाणा के बीजेपी प्रेसिडेंट सुभाष बराला के बेटे विकास पर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पुलिस ने शुक्रवार रात विकास और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की कार को सीज कर दिया है। लड़की ने शनिवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस किडनैपिंग की धारा भी जोड़ सकती है। लड़की एक आईपीएस अफसर की बेटी है। लड़की को कार से खींचने की कोशिश की…

– पुलिस के मुताबिक, विकास रात करीब 11 बजे दोस्त के साथ कार से घर जा रहा था। रास्ते में उन्होंने कार ड्राइव कर रही एक लड़की का पीछा किया। अपनी कार सामने लगाकर लड़की को बाहर खींचने की कोशिश की।
– इसबीच, लड़की ने पुलिस को कॉल कर दिया और आरोपियों से बचने के लिए अपनी कार की स्पीड बढ़ा दी। पीसीआर वैन ने आरोपियों को हाउंसिंग बोर्ड चौक के पास रोककर पकड़ लिया। आरोप है कि दोनों शराब के नशे में थे।
विक्टिम ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए
– डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि विक्टिम की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-26 थाने में आईपीसी- 354 (छेड़छाड़) और मोटर व्हीकल एक्ट में केस दर्ज किया है।
– दूसरी ओर, लड़की ने शनिवार को कोर्ट में अपने ब्यान दर्ज करवाए, जिसके बाद पुलिस विकास और उसके साथी पर किडनैपिंग की धारा भी लगा सकती है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending