आगरा क्राइम

शौक पूरा करने के लिए एमबीए का छात्र बना मुजरिम

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। ताजनगरी में लगातार बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पदार्फाश किया है । एमबीए का छात्र चोरी की बाइकों को काटकर उनके पार्ट्स बेचता था। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लगभग 100 गाड़ियों के पार्ट्स व 10 मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने सभी को आरोपियों जेल भेज दिया है।
अपने शौक पूरा करने के लिए एमबीए का छात्र बाइक चोरी की गाड़ियां खपा रहा था। थाना सदर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पदार्फाश किया है। पुलिस ने 7 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से लगभग 100 मोटरसाइकिल के पार्ट्स व 10 मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों के नाम राजीव व पुत्र नत्थी लाल, मोहित खान पुत्र मुकीम खान, नसरुद्दीन पुत्र बंगाली, अशोक पुत्र रमेश, असगर पुत्र सलीम, सोनू पुत्र सुभाष जैन, आशीष पुत्र सुशील शर्मा है। प्रेसवार्ता में एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने बताया कि यह गिरोह बाइक चोरी करने के बाद उन्हें काटते थे और उनके पार्ट्स सस्ते दामों में बेच देते थे । एसएसपी ने बताया एक आरोपी आशीष पर दो गोदाम है। जहां चोरी की बाइक काटी जाती थी। आशीष ने पुलिस को बताया कि उसने हिंदुस्तान कॉलेज से एमबीए किया था। पैसों की लालसा ने छात्र को बदमाश बना दिया। इस गैंग का लीडर राजीव है। राजीव ने भी ग्रेजुएशन किया हुआ है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

आॅन डिमांड मिलते थे गाडी के पाटर्स
गाड़ी का कलर और उसका मॉडल बताने पर आॅन डिमांड पार्ट्स उपलब्ध करा दिए जाते थे। तीन वाहन चोर पकड़े जाने के बाद पुलिस को भी इतनी बड़ी बरामदगी की उम्मीद नहीं थी। उनकी निशानदेही पर सरगना आशीष को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद जब उसके गोदामों में पुलिस पहुंची तो चोरी के वाहनों को देखकर होश उड गए। सभी वाहनों के पुर्जे अलग-अलग थे। पुलिस कैंटर में चोरी के वाहन और पार्ट्स भरवाकर थाने ले आई।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending