Movies आगरा बॉलीवुड

Video: इस बार ताज तो नहीं देख सका, लेक‍िन बहुत जल्द ही आगरा आऊंगा: अक्षय कुमार

आगरा.बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस भूम‍ि पेडनेकर के साथ आगरा पहुंचे। इस दौरान वह अपनी टीम के साथ ताज महल देखने न‍िकले, लेक‍िन शुक्रवार को बंदी होने की वजह से ताज का दीदार नहीं कर सके। उन्होंने कहा, इस बार ताज तो नहीं देख सका, लेक‍िन बहुत जल्द ही आगरा आऊंगा और ताज देखने की हसरत पूरा करूंगा। आगे पढ़‍िए अक्षय कुमार ने और क्या कहा…
– कार्यक्रम स्थल पर मंच पर आते ही अक्षय कुमार ने माइक हाथ में थामी और अपनी फिल्‍म का गाना ‘टॉयलेट का जुगाड़’ गाने लगे। वहीं, उनका साथ देने के लिए भूमि भी माइक लेकर आ गई और दोनों न जमकर डांस किया।
– उन्हें गाना गाते और डांस करते देखकर छात्र-छात्राएं भी साथ देने लगे। इस दौरान अक्षय उनके पास पहुंचे और आवाज देने को कहा।
– कुछ देर बाद अक्षय कुमार ने कहा, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ बहुत हंसने वाली मूवी है। पूरा सवा 2 घंटे आप सभी (दर्शक) हंसते रहोगे और स्‍वच्‍छता का मैसेज लेकर जाओगे।
पीएम मोदी की कोश‍िश को आगे बढ़ाना है
– उन्होंने कहा, सभी चाहते हैं कि इंडिया स्‍वच्‍छ रहे। इसी को आगे लेकर जाना है। मोदी का नाम लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की कोशिश को आगे बढ़ाना है।
– अक्षय कुमार ने कहा, शाहजहां ने मुमताज की मोहब्बत के लिए ताजमहल बनवाया था, तो फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में केशव ने अपनी मोहब्बत जया के लिए टॉयलेट बनवाया है।
– बॉलीवुड में इस फिल्‍म को साइन करने के लिए कोई तैयार नहीं था। 4 साल से मूवी की कहानी घूम रही थी, लेकिन अब यह फिल्‍म तैयार है एक संदेश के साथ।
– ताजमहल को करीब से देखने के लिए इसके परिसर में जाना चाह रहे थे, लेकिन शुक्रवार को बंद होने की वजह से यह अरमान पूरा नहीं हो सका।
– उन्‍होंने कहा कि ताजमहल बेमिसाल है। इसके अंदर घूमना उनकी पुरानी ख्‍वाहिश है। इसे पूरा करने के लिए बहुत जल्‍दी फिर से आगरा आएंगे। ताज को दूर से देखना इतना अच्‍छा लग रहा है, तो करीब जाकर इसकी खूबसूरती देखने का एक अलग आनंद होगा।
11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
– अक्षय कुमार की इस मूवी के कुछ शॉट्स यूपी के आगरा में भी शूट हुए हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।
– इसकी शूटिंग मथुरा के नंदगांव और गोवर्धन में भी हुई थी। दरअसल, फिल्म में स्वच्छता को टारगेट किया गया है।
– बता दें, एक मीडिया चैनेल में अक्षय कुमार ने बताया था कि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का नाम पहले ‘संडास एक प्रेम कथा’ रखा गया था, लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया।
– इस फ‍िल्म में अक्षय कुमार कॉमेडी करते और एक्ट्रेस भूम‍ि पेडनेकर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।




Trending