आगरा क्राइम

तड़के मुठभेड़, दबोचे चार बदमाश वारदातें कबूल कीं: Agra

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। थाना जगदीशपुरा के तहत पथौली नहर पर आज तड़के वारदात की योजना बनाते बदमाशो को पुलिस ने घेर लिया। मौके पर दोनों ओर से गोलियां चलीं। एक बदमाश पैर मे गोली लगने से घायल हो गया, जबकि तीन बदमाश भाग निकले। पुलिस ने घायल बदमाश को एनएन में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी के निर्देश पर पुलिस क्षेत्र में कॉबिंग की गई, जिसमें बाकी तीन बदमाश भी पकड़ लिए गए। बाताते हैं कि बदमाशों ने लूट की वारदातें कबूल की हैं। पुलिस आज मीडिया को इसकी जानकारी देगी। ये भी जानकारी मिली है कि बदमाश विगत दिनों से वे पथौली नहर पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे थे।
जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे पुलिस को सूचना मिली कि चार बदमाश पथौली नहर पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस पर थाना जगदीशपुरा के प्रभारी महेश कुमार यादव और इंस्पेक्टर राजेश्वर फोर्स के साथ मौके पर रवाना हो गए। उधर स्वाट प्रभारी बबलू सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। चार बदमाशों बदमाश दो अपाचे बाइकों पर सवार थे। खुद को घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। दोनों ओर से फायरिंग होने लगी। इस बीच एक बदमाश के दाहिने पैर में पुलिस की गोली लगी और वह अपाचे से गिर पड़ा। इस बीच उसके तीनों साथी अंधेरे का फायदा उठाकर अपने अपाचे बाइक से भाग निकले।

बड़ी वारदात टली
टपुलिस से पूछताछ में घायल बदमाश ने अपनी पहचान उस्मान उर्फ सद्दाम के रूप मे बताई। वह मथुरा में थाना सदर के तहत औरंगाबाद में दीपपुरम कालोनी में रहता है। उसने बताया कि वे लोग इससे पहले भी बोदला क्षेत्र मे ंडकैती की एक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से वे पथौली नहर पर किसी बड़ी वारदात करने की योजना बना रहे थे।

कई खुलासों की उम्मीद
पुलिस को बदमाशों से कई बड़ी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस पकड़े गए बदमाश की जानकारी के अधार पर उसके साथियों को दबोचने का प्रयस कर रही है। बता दें कि शहर मे ंपिछले दिनों कई बड़ी वारदातें हुई हैं जिनका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending