बॉलीवुड

योगी संग झाड़ू लगाई अक्षय ने, दिया सफाई का मैसेज

अक्षय कुमार आज लखनऊ में हैं. वह वहां राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ स्वच्छता को बढ़ावा देने की एक कैंपेन का हिस्सा बनने गए हैं. इस दौरान वह सीएम योगी के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते भी नजर आए.

बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भी कुछ ऐसी ही थीम पर आधारित है. लखनऊ में उनके साथ फिल्म की हिरोइन भमि पेडनेकर भी हैं.

वैसे लखनऊ में स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी…

 यहां शुक्रवार को अक्षय कुमार  ने योगी आदित्यनाथ के साथ झाड़ू लगाकर सफाई का मैसेज दिया। अक्षय उनकी आने वाली फिल्म “टॉयलेट: एक प्रेम कथा” की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ यहा एक मीडिया हाउस के निजी प्रोग्राम में आए थे। इस प्रोग्राम में सीएम को भी इनवाइट किया गया था। इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई। बता दें कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।
सफाई के मैसेज के साथ फिल्म का प्रमोशन…
– अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ भी सफाई का मैसेज देती है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर उनके साथ मौजूद हैं। एक तरफ जहां अक्षय कुमार सफाई का संदेश दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ वो आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं।
CM ने 6 मई को झुग्गी बस्ती में लगाई थी झाड़ू
– इससे पहले 6 मई को योगी ने बालू अड्डा स्थित मलिन बस्ती में झाड़ू लगाई थी। उस वक्त योगी ने केंद्र की योजना के तहत बनाए जा रहे शौचालयों का निरीक्षण भी किया था।
– इससे पहले नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को देश में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी। उसके बाद से केंद्र और राज्य सरकारें सफाई के लिए लोगों को जागरूक कर रही हैं।

आज आगरा आएंगे

ब्रज क्षेत्र की पृष्ठभूमि पर बनी अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट’ के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आज आगरा भी आ रहे हैं। दोपहर को वह ताजगंज और होली पब्लिक स्कूल में आएंगे।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending