आगरा क्राइम

एकतरफा प्रेम में वकील ने खाया जहर, मौत

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। मुकदमे में पंजीकृत महिला के पति की पैरवी कर रहा एक वकील महिला की हंसी को प्यार समझ बैठा। नाकाम होने पर जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोपी महिला पर जहर देने का आरोप लगाया है।
जगदीशपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की शादी बालूगंज में हुई थी। उसका पति नोएडा में स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी है। दोनों पति-पत्नी के बीच शादी के बाद से ही मतभेद होना शुरू हो गए और दोनों अलग हो गए। लड़की ने अपने पति पर दहेज का मुकदमा दर्ज कराया तो वहीं उसके पति ने महिला पर तलाक देने और आभूषण ले जाने का मुकदमा पंजीकृत करा दिया।
महिला के पति की पैरवी आगरा जगदीशपुरा में रहने वाला विक्की नाम का एक वकील कर रहा था। मुकदमे के संबंध में उसकी बातचीत महिला से भी होती थी।

महिला के पति की कर रहा था पैरवी, हंसी को समझ बैठा प्यार!

वकील के परिजनों के अनुसार महिला के साथ हल्के व्यवहार और हंसी खुशी के साथ उसकी बातचीत हुआ करती थी। इसको वकील प्रेम समझ बैठा और महिला से एक तरफा प्रेम करने लगा। परिजनों ने बताया कि जब वकील ने महिला से अपने दिल की बात कही तो महिला ने मना कर दिया। इधर बीते रोज वकील ने जहर खा लिया। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां पर उसकी उपचार के बाद मौत हो गई। वकील के परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला ने ही उसे अपने पास बुलाया और जहर देकर मार दिया। घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending