आगरा क्राइम

बलात्कार का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

सच का उजाला नेटवर्क
आगरा। स्कूली छात्रा के पेट में दर्द हुआ, तो परिजनों ने उसे डाक्टर को दिखाया। डाक्टर की जांच में मामला सामने आया। किशोरी के साथ बलात्कार किया गया था। इसके बाद उसे गर्भ ठहरना शुरू हो गया। इस पर परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की। जब हकीकत सामने आई, तो सभी हैरान रह गए।

पेट में दर्द होने पर परिजनों ने डाक्टर को दिखाया तो खुला सच, युवती ने परिजनों को बताई दास्तां
दोस्ती के झांसे में फंसाकर युवती को फंसा लिया वीडिया दिखाने की धमकी देकर बनाता रहा संबंध
मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का है। यहां 15 वर्षीय किशोरी को एक युवक ने अपने झांसे में फंसाया। दोस्ती के नाम उसे एक दिन घर बुलाया और कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। किशोरी ने बताया कि जैसे ही उसने कोल्डड्रिंक पी, उसे चक्कर आने लगे। आरोप है कि युवक ने उसकी इस हालत का फायदा उठाया और उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। किशोरी का एक वीडियो भी युवक ने बना लिया। किशोरी के साथ किए गए बलात्कार के बाद आरोपी युवक आकाश ने उसे वीडियो दिखाया। युवक ने धमकी दी कि वो उसके साथ ये संबंध जारी रखे, नहीं तो वीडियो सार्वजनिक कर देगा। इसके बाद युवक ने कई बार किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। किशोरी वीडियो को इंटरनेट पर डालने के डर के चलते सब कुछ सहती रही और खामोश रही। युवक इसका फायदा उठाता रहा। एक दिन जब किशोरी को पेट में दर्द उठा, तो इस भयावह सच से पर्दा उठा।

साइबर सेल ने किशोरी का रेप का वीडियो इंटरनेट से हटाने का काम शुरू कर दिया है। आरोपी पर साइबर एक्ट की धाराएं लगाने के लिए विधिक परामर्श लिया जा रहा है।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending