आगरा क्राइम

ट्रक ने रौंदी पांच गायें ग्रामीणों का हंगामा

सच का उजाला नेटवर्क

आगरा। फतेहाबाद-शमसाबाद रोड स्थित घाघपुरा में बीती रात ट्रक ने पांच गायों को रौंद दिया।

फतेहाबाद-शमसाबाद रोड पर लगाया दो घंटे जाम

गायों की मौत होने पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने करीब दो घंटे तक जाम लगा दिया। मौके पर तीन थानों का फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। गायों का अंतिम संस्कार करने और स्पीड ब्रेकर लगाने के आश्वासन के बाद जाम खोला गया।
जानकारी के अनुसार फतेहाबाद और शमसाबाद रोड पर गांव पड़ता है। यहां बीती रात को पांच आवारा गायें सड़क किनारे बैठी हुई थीं। बताया जाता है कि एक ट्रक इन गायों को रौंदता हुआ निकल गया। घटना में सभी गायों की मौत हो गई। आज सुबह सात बजे जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उनमें आक्रोश फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया। दो घंटे तक करीब जाम लगा रहा बाद में सूचना पर थाना निबोहरा, थाना फतेहाबाद और थाना डौकी का फोर्स मौके पर पहुंच गया। ग्रामीण प्रशासनिक अधिकारियों को बुलाने की बात कहने लगे। काफी देर बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने गायों का अंतिम संस्कार करने का आश्वासन दिया। इसके अलावा ग्रामीणों की मांग थी कि मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाया जाए जिसे प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मान लिया गया।

  तीन थानों का फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे
गायों का अंतिम संस्कार और स्पीड ब्रेकर लगाने पर माने ग्रामीण
आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण शांत हुए और उन्होंने जाम खोला। इस दौरान जाम से दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गर्इं और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ गया।

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending