क्राइम

मनचलों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, होश होने खोने पर झाड़ियों में फेंका

एजेंसी…………

बिहार के गोपालगंज में नाबालिग बच्ची के साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़िता के परिजन दहशत के साये में है.

घटना सोमवार की देर रात कुचायकोट के रामपुर खरेया गांव की है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. जानकारी के मुताबिक रामपुर खरेया गांव में कल देर रात शौच करने गयी एक नाबालिग बच्ची का गांव के ही 5 लडको ने अपहरण कर लिया और रात भर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे.

क्या है पूरा मामला……………………


पीड़िता के मुताबिक गांव के ही बाबर और इम्तेयाज सहित 5 लड़कों ने पहले उसका अपहरण कियाऔर फिर गांव के बाहर बने पॉल्ट्री फार्म में उसके साथ गैंग रेप किया. रेप के दौरान जब पीड़िता बेहोश हो गयी तब उसको सड़क के किनारे झाड़ी में फेंक कर फरार हो गए.

पीडिता के मुताबिक रेप के दौरान सभी आरोपी उसे परिजनों को नहीं बताने और केस करने पर परिजनों की हत्या करने की धमकी देते रहे. कुचायकोट एसआई अशोक कुमार के मुताबिक पीड़िता को सड़क किनारे फेंकें जाने की सूचन तड़के ग्रामीणों ने परिजनों को दी.

तब परिजन नाबालिग को बेहोशी की हालत में अपने घर ले गए. बाद में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने मामले में गांव के 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

एसआई अशोक कुमार के मुताबिक आरोपी दो बाइक पर सवार थे और 5 की संख्या में थे. पीड़ित परिजनों की शिकायत के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. देर शाम को मंगलवार को पीड़िता को सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया गया जहां उसका मेडिकल चेक अप कराया गया.

About the author

amit tomer

Add Comment

Click here to post a comment




Trending