मस्ती

पार्टनर है सेलफिश. तो आजमाएं ये ट्रिक

अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर स्वार्थी है और लगातार आपकी इच्छा की अनदेखी कर रहा है, तो आप कुछ तरीके आजमा सकती हैं जो आपके सेक्स लाइफ को फिर से खुशियों से भर दे। आइये जानते हैं कि एक अच्छी सेक्स लाइफ जीवन में क्या मायने रखती है और क्या किया जाए कि आपकी सेक्स लाइफ आनंद से परिपूर्ण हो जाए।


यदि ऐसा एकाध बार होता है कि आपका पार्टनर बिस्तर में आपकी इच्छाओं की अनदेखी करे तो कोई बात नहीं, टेक इट लाइटली। वह इस बात के लिए आपसे क्षमा मांग सकता है, अनुरोध कर सकता है कि वह बहुत थका हुआ है और आज मन नहीं है। लेकिन यदि वह लगातार आपकी अनदेखी कर रहा है, आपको टच करने से बच रहा है और आपकी कामोत्तजना की स्थिति में आपकी सहायता नहीं कर रहा है तो समझ लीजिए कि यह उसके स्वार्थी होने की निशानी है।


पहले तो आपको यह करना चाहिए कि आप पार्टनर से खुलकर इस बारे में बात करें। उसे बताएं कि फोरप्ले (संभोग पूर्व क्रीड़ा) कितनी ाहत्वपूर्ण होती है और वह इसके लिए कुछ समय दे। कुछ पुरुषों को इस बात का अहसास नहीं होता कि महिला के सुखद यौन अनुभव के लिए फोरप्ले कितना महत्वपूर्ण और निर्णायक होता है। हो सकता है कि आपके चर्चा करने से आपके पार्टनर को इस बात का अहसास हो और वह कुछ समय दे पाए।


आप खुद उसे सुझाव दे सकती हैं कि ऐसा करने से आपको कामोत्तजना प्राप्त होती है। ओरल सेक्स, स्त्रीद्रिय उत्तेजन, जो भी आपके लिए बेहतर हो, उसे बता सकती हैं। अपने यौनसंबंधों में नई गतिविधियां और नया रुटीन प्रयोग कर सकती हैं, जिससे रिश्तों में एक नई स्फूर्ति का अहसास हो सके।


आप चाहें तो बिस्तर की सत्ता पर अपना कब्जा कर सकती हैं। यानी अपनी कामोत्तेजना की प्राप्ति के लिए हस्तमैथुन का सहारा ले सकती हैं। यह विकल्प उस समय के लिए रखें जब आपका पार्टनर वास्तव में थका हुआ हो और आप आधी-अधूरी संतुष्टी नहीं चाहती हों।


हालांकि, इसके बाद भी पार्टनर आपके आग्रह पर ध्यान नहीं दे और बिस्तर में सेलफिश बना हुआ है (संभव है कि बेडरूम के बाहर भी), तो जरूरी है कि आप अपनी रिलेशनशिप के बारे में दुबारा विचार करें।




Trending