इंटरनेशनल

ब्रेट ली ने नहीं अपनाया है हिंदू धर्म

मुंबई।
आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली और उनकी पत्नी लाना एंडरसन ने हिंदू धर्म अपना लिया है? जी नहीं…
दरअसल भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अनौपचारिक फेसबुक पेज ने हाल ही में पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली और उनकी पत्नी लाना एंडरसन का एक फोटो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में कहा गय था कि उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है।
पोस्ट मे लिखा था कि हमने हिंदू धर्म अपना लिया है, क्या आप हिंदू धर्म में हमारा स्वागत करोगे? इस पर हजारों कमेंट्स आए। एक यूजर ने कमेट किया कि सबसे पुरानी और समृद्ध संस्कृति में आपका स्वागत है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या आपको हमारा भारत इतना अच्छा लगता है कि आप हमारे भारत में रहना चाहते हैं। हमारा सौभाग्य है कि आप हमारे यहां रहना चाहते हैं।


बाद में गौर से देखने पता चलता है कि फेसबुक पर शेयर किए गए पेज पर फोटोग्राफर मानव मंगलानी का वाटरमार्क है और फोटो उन्होंने एक सप्ताह पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इंस्टाग्राम पर शेयर इस फोटो के कैप्शन में साफ लिखा था कि ब्रेट ली म्यूजिक थैरेपी को प्रमोट करने के लिए सेंट ज्यूड चाइल्डकेयर सेंटर गए थे। इसका एक और साक्ष्य यह है कि एक अन्य फोटोग्राफर बीएल सोनी ने भी अस्पताल के अंदर ब्रेट ली और उनकी पत्नी का फोटो क्लिक किया था। यह फोटो 8 जून को फ्री प्रेस जोर्नल में प्रकाशित रिपोर्ट का अंश है।

About the author

Som Sahu

Add Comment

Click here to post a comment




Trending