पहचानें कितना सच्चा है उसका प्यार

Spread the love

Please follow and like us:

  • 4
  • Share

प्रेम एक बहुत पवित्र भावना है, लेकिन इसमें धोखा खाने की गुंजाइश भी रहती है। खासकर लड़कियो के लिए। फिर भी कुछ टिप्स हैं जिससे वे पहचान सकती हैं कि जिस पुरुष या युवक को वे डेट कर रहीं हैं, उसके दिल में आपके लिए प्यार है या फिर आकर्षण। कहीं वह उनकी भावनाओं से खिलवाड़ तो नहीं कर रहा, क्या उसका प्यार सच्चा है या फिर वह प्रेम जाल में फंसाने की फिराक में है। आइये जानते हैं वे टिप्स:

वह अक्सर रात में बात करता है: यदि वह दिनभर अपनी व्यस्तता जताता है और रात में जब आप सोने जा रही हों तो आपको मैसेज भेजता है। यदि ऐसा कभी-कभार होता है तो चलो चलता है लेकिन अगर यह उसकी आदत बन गई है तो सावधान होने की जरूरत है।


आपको अपने दोस्तों से नहीं मिलाता: यदि आपको लगता है कि वह आपका परिचय अपने दोस्तों से नहीं कराया या आपके साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में उन्हें नहीं बताता, तो यह कुछ चिंता की बात है। और यदि वह आपसे यह कहे कि रिलेशनशिप के बारे में किसी को बताने की जरूरत नही ंहै तो समझ लीजिए दाल में जरूर कुछ काला है।

वह अधिक देर नहीं मिलता है: वह अक्सर आपको जल्दबाजी में मुलाकात के लिए बुलाता है और अधिक देर नहीं रुकता है, जाने के बहाने बनाता है तो शक की गुंजाइश तो बनती है।

आपके मैसेज का जवाब देने में घंटो लगता है: यह नहीं माना जा सकता कि कोई आपके मैसेज का जबाव कुछ सेकेंड में दे दे। लेकिन यदि आप देखते हैं कि वह आॅनलाइन है फिर भी आपके मैसेज का जवाब देने में घंटों लगा रहा है तो साफ है कि वह आपको इग्नोर कर रहा है।

केवल आपकी खूबसूरती के कसीदे गढ़ता है: यदि वह केवल आपकी खूबसूरती की तारीफ करता है और आए दिन नए-नए कसीदे गढ़ता है लेकिन आपके व्यक्तित्व और दूसरे गुणों पर बात नहीं करता तो समझ लीजिए इस रिश्ते की डोर बहुत कमजोर है। बेहतर है कि इससे अलग हो लें।

Please follow and like us:

  • 4
  • Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *